अमित शाह के साथ हुई सर्वदलीय बैठक में अब कांग्रेस ने कर डाली ये मांग!

0
54

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस बढ़ी तेजी के साथ फुकार मारता हुआ आगे बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच ​दिल्ली में कोविड19 के बिगड़ते हालात पर आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा सर्वदलीय बैठक बुलाई गई।

कोरोना के कारण बिगड़े हालातों पर बुलाई गई इस सर्वदलीय बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, आप पार्टी के संजय सिंह, कांग्रेस के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी और बसपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष इस बैठक में शामिल हुए। बैठक में कोरोना पर काबू पाने के लिए सभी पार्टियों के सदस्यों ने अपने सुझाव दिए। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी ने बैठक में सुझाव दिए कि टेस्टिंग करना सबका अधिकार है, इसलिए सभी लोगों की टेस्टिंग होनी चाहिए।

इसके अलावा कांग्रेस ने कोविड19 से प्रभावित और हॉटस्पॉर्ट में रहने वाले परिवारों को 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद करने की भी मांग की। साथ ही डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ की संख्या बढ़ाने का सुझाव दिया। साथ ही बता दें कि आज हुई बैठक से पहले रविवार को केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक में कोरोना की अधिक से अधिक टेस्टिंग करवाने पर गृहमंत्री अमित शाह ने जोर दिया। बता दे कि देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के कुल मामले की संख्या करीब 41182 पहुंच गई है। वहीं अब तक राजधानी दिल्ली में लगभग 1327 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं।