बसपा सुप्रीमो मायावती के द्वारा उठाए गए इस बड़े कदम पर, सीएम योगी ने दिया धन्यवाद…

0
198
cm yogi mayawati

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना वायरस के भयानक खतरे से निपटने के लिए देश की सरकार की साथ साथ राज्यों की सरकार भी एकजुट होकर इसे हराने की पूरी कोशिश कर रही है। एक दूसरे पर तीखे प्रहार करने वाले विपक्षी दल भी आज कोरोना को जड़ से भगाने के लिए साथ खड़े है। इस बीच उत्तर प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को सियासी समर्थन भी मिलने लगा है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने अपनी पार्टी के विधायकों से मुख्यमंत्री राहत कोष में एक-एक करोड़ रुपये कोरोना महामारी के लिए देने के लिए अपील की है। साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए सरकार से विश्व बैंक से मिली सौ करोड़ डालर की आर्थिक मदद का उचित इस्तेमाल करने का भी कहा है। इसके साथ ही अपने जरूरतमंद पड़ोसियों की भी मदद करने को भी कहा है।

इसी के साथ ही उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बसपा सुप्रीमो मायावती को राज्य में कोविड19 के खिलाफ जंग में साथ देने के लिए धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ हमें राजनीतिक मतभेद छोड़कर एक साथ आगे आना चाहिए। बता दें कि यूपी में कोरोना को लेकर सरकार हर जरूरी कदम उठा रही है। इस समय कोरोना से देश में 2500 से ज्यादा संक्रमित मामलें सामने आ चुके है। वहीं मरने वालों की संख्या भी 50 से ज्यादा पहुंच गई है।