सीएम गहलोत ने पीएम मोदी के इस फैसले का किया स्वागत, लेकिन फिर भी कर डाली ये मांग!

0
95

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल ही में देश को छठी बार संबोधित कर देश की 80 करोड़ जनता को नवंबर तक मुफ्त राशन देने का ऐलान किया। पीएम मोदी द्वारा की गई इस योजना का देशवासियों के साथ कई राज्यों के मुख्यमंत्री ने स्वागत किया।

जीवन जिनके लिए सबका समान है, तभी तो ये धरती के भगवान है… कोरोना संकट में ही नहीं बल्कि हमेशा ही धरती पर भगवान का रूप रहे है डॉक्टर!

बहरहाल इसी बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के फैसले का प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी स्वागत किया। एक ट्वीट के जरिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि, पीएम मोदी द्वारा नवंबर तक मुफ्त राशन देने की घोषणा का प्रशंसा के साथ स्वागत किया। लेकिन अर्थव्यवस्था को पुनर्जीवित करने के लिए अभी ज्यादा प्रयास नहीं हुए।

साथ ही उन्होंने कहा कि, हालांकि अभी तक मांग केंद्रित पहलों के लिए कुछ ज्यादा नहीं किया गया है, जिससे अर्थव्यवस्था पटरी पर आ सके। लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार ने अभी ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि डायरेक्ट कैश ट्रांसफर करके भी मांग बढाई जा सकती थी, लेकिन इस पर अभी फैसला नहीं हुआ। बहरहाल बता दें कि प्रदेश में कोरोना का ग्राफ तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। लेकिन प्रदेश की गहलोत सरकार इस पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास करती हुई नजर आ रही है। जिससे आम जनता को भी कोई नुकसान न हो साथ ही इस महामारी पर जंग भी जीती जा सके।