राज्यसभा चुनाव : सीएम गहलोत ने पीएम मोदी और शाह पर साधा निशाना, साथ ही कहा जानबूझकर…

0
57
cm gehlot

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में जैसे जैसे राज्यसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे वैसे सियासी राजनीति में गर्माहट तेजी होती नजर आ रही है। बता दें कि राज्यसभा चुनावों से ठीक पहले आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केसी वेणुगोपाल ने विधायकों के साथ बैठक हुई।

पतंजलि का बड़ा दावा, कोविड19 की दवा तैयार…हजारों पॉजिटिव हुए ठीक

cm gehlot

साथ ही आज हुई बैठक के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री गहलोत ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर संबोधित किया। मुख्यमंत्री गहलोत ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर हल्ला बोला। साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर क्यों प्रदेश में राज्यसभा चुनाव देरी से हो रहे है। मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि प्रदेश में राज्यसभा चुनाव आज से दो महीने पहले हो सकते थे। लेकिन ये एक साजिश दी। जिसके तहत इन चुनावों में जानबूझकर देरी की गई। जिसका सीधा से मतलब है कि विधायकों को पैसे का लालच देकर खरीद फिरोत हो सके।

cm gehlot

साथ ही मुख्यमंत्री गहलोत ने ये भी कहा देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को कोरोना की चिंता नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि प्र पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह देश को कांग्रेस मुक्त करना चाहते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी लोगों के रग-रग में बसी है। हम मिलकर फासिस्ट ताकतों को हराएंगे। बहरहाल बता दें कि देशभर में राज्यसभा की 18 सीटों के लिए 19 जून को चुनाव होने हैं। प्रदेश में तीन सीटों के लिए चुनाव होगे। राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस ने केसी वेणुगोपाल और नीरज डांगी को उतारा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने राजेंद्र गहलोत और ओंकार सिंह को उतारा है।