पुलिस महकमे को सीएम गहलोत ने दी बड़ी सौगात, अत्याधुनिक लैंस 127 बाइक और 70 चेतक वाहन को दिखाई हरी झंडी

0
133

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश की राजधानी जयपुर में अपराधों पर लगाम लगाने के लिए आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पुलिस महकमे को बड़ी सौगात दी। बता दें कि मुख्यमंत्री गहलोत ने आज पुलिस बेड़े को 127 सिगमा बाइक और 70 चेतक वाहन की सौगात दी। पुलिस महकमे को सौंपे गए दो पहिया और चार पहिया वाहन अत्यआधुनिक तकनीकी से लैंस है।

इसी के साथ अब पुलिस की निगाहें और तेज हो जाएगी और अपराधों पर अकुंश लगेगा। साथ ही अब राजधानी जयपुर में पुलिस की गश्त और भी मजबूत हो जाएगी। बता दें मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सीएमआर से हरी झंडी दिखा कर अत्याधुनिक तकनीकी से लैंस 127 बाईक और 70 चेतक को रवाना किया। इस दौरान इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, डीजीपी भूपेंद्र सिंह यादव, कमिश्नर आनंद ​श्रीवास्तव सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

बता दें कि चेतक वाहन में जीपीएस, पीटीजेड, कैमरा, एलसीडी स्क्रीन सहित कई तकनीकी सिस्टम मौजूद है। साथ ही इस दौरान सिगमा बाईक पर सवार जवानों के हाथों में लोगों को कोरोना से जागरूक करने की तख्ती भी दिखाई दी। इसी के साथ ही अब पुलिस व्यवस्था और भी मजबूत होगी। साथ ही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार अब प्रत्येक थाने को दो सिगमा बाईक और एक चेतक वाहन दिया जाएगा।