राजस्थान: 15 वर्षीय बच्ची के साथ 6 दरिंदों ने बारी बारी से दिया हैवानियत का सबूत, इतना ही नहीं उसके बाद…

0
230

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में इन दिनों अपराध बहुत तेजी के साथ बढ़ते जा रहे है। आएं दिन चोरी, डकैती के साथ साथ महिलाओं के साथ छेड़छाड़, बलात्कार और दुष्कर्म सहित कई अपराध सामने आ रहे है। इसी बीच प्रदेश से टोंक जिले से समाज को शर्मसार करने वाली घटना सामने आ रही है।

हाल ही में टोंक में छह दरिंदों ने मिलकर एक 15 वर्षीय बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार युवको ने पहले किशोरी का अपहरण किया और उसके बाद उसे सुनसान जगह पर ले जाकर पूरी रात भर छह दरिंदों ने बारी बारी से बलात्कार किया। इतना ही इतना घिनौना काम करने के बाद उन्होंने पीड़िता को जान से मारने की धमकी की दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

इसके बाद जब पीड़ित बच्ची बदहवास हालत में घर पहुंची तो उसने पूरी घटना परिवार को बताई। इसके बाद पीडि़ता के परिजनों ने लांबाहरिसिंह थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। इसके बाद पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और पूरी जानकारी जुटाने में लगी है। साथ ही पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है। इसके अलावा घटना की जानकारी मिलते ही एसपी मौके पर पहुंच गए हैं और आरोपियों को पकड़ने के सुराग तलाश रहे हैं।