डेस्क न्यूज़: मुंबई में क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी के मामले में नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार आरोपियों और उनके साथियों पर नकेल कस रहा है। शनिवार को NCB ने फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री के घर और ऑफिस पर छापा मारा। इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत कई बड़ी हस्तियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। NCB ने बड़े आरोपियों को जमानत दिए जाने का विरोध किया है। इस वजह से शुक्रवार को आर्यन खान और अन्य आरोपियों को जमानत नहीं मिल पाई। आर्यन खान अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकते हैं।

NCB ने अभी तक इम्तियाज खत्री को लेकर नहीं दी कोई जानकारी

इम्तियाज खत्री के घर पर यह छापेमारी कई घंटों से चल रही है। हालांकि, NCB ने अभी तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि उसने छापेमारी के दौरान क्या जब्त किया है या इसका ड्रग कनेक्शन से कोई लेना-देना है या नहीं।

इम्तियाज खत्री के घर और दफ्तर पर कई घंटों से चल रही है कार्रवाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, NCB की टीम फिल्म निर्माता और बिजनेसमैन इम्तियाज खत्री के घर तड़के पहुंच गई और कई घंटों की यह कार्रवाई अभी भी जारी है। क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नाम आने पर NCB इम्तियाज खत्री के बांद्रा स्थित घर और दफ्तर में तलाशी के लिए पहुंची। अचित कुमार से पूछताछ में इम्तियाज खत्री का नाम सामने आया।

कोर्ट ने नहीं दी किसी को भी जमानत

कोर्ट ने आर्यन खान के अलावा दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत नहीं दी थी। अदालत ने कहा कि तीनों आरोपियों की जमानत अर्जी विचारणीय नहीं है। आर्यन खान के वकील को अब जमानत के लिए सेशन कोर्ट जाना होगा। हालांकि शुक्रवार को सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में कहा कि जमानत देने का अधिकार मजिस्ट्रेट कोर्ट के पास है। यदि न्यायालय के पास रिमांड देने की शक्ति है, तो उसे जमानत देने का भी अधिकार है।

सीएम के पायलट बने सचिन

Follow us on:

Facebook

Instagram

YouTube

Twitter