भाजपा ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- क्या आपके सीएम आपकी बात को तवज्जो देते हैं..?

0
100
RAHUL AND RAVISHANKAR

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। देश में फैली कोविड 19 महामारी को लेकर भाजपा और कांग्रेस लगातार एक-दूसरे पर निशाना साध रही हैं। जहां राहुल गांधी लॉक डाउन को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार सवाल खड़े कर रहे हैं, वही भाजपा ने भी राहुल गांधी पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई को कमजोर करने का आरोप लगाया है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि देश में सबसे पहले लॉकडाउन पंजाब, राजस्थान में लागू किया गया और अभी महाराष्ट्र, पंजाब ने लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला किया था। यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्रियों की बैठक से पहले ही ये फैसला ले लिया गया।

राहुल गांधी जी आप कहते हैं कि लॉकडाउन कोई हल नहीं है तो क्या आप अपने मुख्यमंत्रियों को नहीं समझाते हैं! या वो आपकी बात को तवज्जो नहीं देते।

उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जी आप तो बार-बार हार जाते हैं और ये जो आपका लक्षण है आपकी पार्टी का भविष्य क्या होगा ये देश की जनता समझ रही है। लेकिन कभी तो ज़िम्मेदार बनिए, क्या देश में हर समय हम राजनीतिक लाभ की ही बात करेंगे।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दुनिया में 15 ऐसे देश हैं जिसकी आबादी 142 करोड़ है और कोरोना वहां बड़ी मुसीबत बन गया है। इसमें अमेरिका कनाडा जर्मनी फ्रांस इटली और अन्य कई देश शामिल है। इन देशों में 3 दशमलव 43 लाख लोगों की 26 मई तक मृत्यु हो चुकी है। जबकि हमारे देश जनसंख्या 137 करोड़ है और यहां केवल 4345 लोगों की संक्रमण से जान गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लोगों को एकजुट कर लिया गया लॉक डाउन का फैसला का ही यह नतीजा है।