अब लद्दाख के युवा भाजपा सांसद नामग्याल ने राहुल गांधी को दिया करारा जवाब, कहा चीन ने किया हमारी जमीन पर कब्जा, लेकिन…

0
55

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी हमेशा अपने बयानों के कारण सर्खियों में छाए रहते है। हाल ही में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने लद्दाख में चीनी घुसपैठ को लेकर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर सवाल दागा। उन्होंने रक्षामंत्री से पूछा क्‍या चीन ने भारत की जमीन पर कब्‍जा कर लिया है?

केरल में गभर्वती हथनी के बाद अब शरारती तत्वों ने कुत्ते के साथ कर डाली ये अमानवीय हरकत, जानिए

इसी बीच अब लद्दाख के युवा भारतीय जनता पार्टी के सांसद जमयांग सेरिंग नामग्याल ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को करारा जवाब दिया है। भाजपा के युवा सांसद जामयांग ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा किया है, लेकिन कांग्रेस के कार्यकाल में। साथ ही जामयांग ने कहा कि उम्मीद है राहुल और कांग्रेस तथ्यों के आधार पर मेरे जवाब से संतुष्ट होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि वे फिर से गुमराह करने की कोशिश नहीं करेंगे। साथ ही जामयांग ने इस दौरान पैंगनक सहित कई इलाकों का उदाहरण दिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पर हल्ला बोलते हुए ट्वीट करते हुए सवाल किया कि, क्या चीनी सेना लद्दाख के भारतीय सीमा अधिकार क्षेत्र के अंदर घुस आई है? इसका जवाब देते हुए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट में कांग्रेस पर व्यंग्य कसते हुए ‘हाथ’ का जिक्र किया था, जिसके बाद राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा था, ‘अगर ‘हाथ’ की बात हो गई हो तो क्या सरकार ये बताएगी कि क्या चीन ने लद्दाख में भारतीय सीमा के अंदर तक कब्जा कर लिया है? इससे पहले राहुल गांधी ने केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अमेरिका और इजरायल के बयान पर भी निशाना साधते हुए सवाल किया था।