बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने शाहिद अफरीदी को दिया मुंहतोड़ जवाब, पीएम मोदी पर की थी ये अभ्रद टिप्पणी…

0
53
Gautam Gambhir

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी ने पीएम मोदी को लेकर एक विवादित बयान दिया। लेकिन अफरीदी के इस बयान का करारा जवाब भारतीय टीम के पूर्व आक्रामक बल्लेबाज और दिल्ली में बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने दिया।

बीजेपी सासंद गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया के जरिए जवाब देते हुए लिखा, पाकिस्तान के पास 7 लाख फौजी हैं और 20 करोड़ लोग उनके पीछे खड़े हैं, ऐसा कहना है 16 साल के शाहिद अफरीदी का। फिर भी कश्मीर के लिए 70 साल से भीख मांग रहे हो। साथ ही उन्होंने ट्वीट में अफरीदी, इमरान और बाजवा जैसे जोकर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ जहर ही उगल सकते हैं। जिससे पाकिस्तान के लोगों का बेवकूफ बनाते रहें लेकिन फैसले के दिन तक कश्मीर नहीं मिलेगा! याद है ना बांग्लादेश?’

बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी का एक विडियो वायरल हो रहा है। अफरीदी के इस विडियो को अन्य कई यूजर्स ने भी शेयर किया है। विडियो में वो किसी भीड़ भाड़ वाले स्थान पर खड़े भाषण देते हुए नजर आ रहे है। भाषण में अफरीदी ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया। अफरीदी ने मोदी को डरपोक और मानसिक तौर पर बीमार बताया। साथ कहते हुए नजर आ रहे है कि पीएम मोदी मजहब को लेकर सियासत कर रहे हैं और हमारे कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे हैं। उन्हें जवाब देना होगा। बता दें कि इससे पहले भी अफरीदी कई भारत विरोधी बयान दे चुके है। बहरहाल पीएम मोदी के लिए दिए गए इस बयान का बीजेपी सांसद और पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर ने मुंहतोड़ जवाब दिया।