जयपुर|Mahima Jain:जैसे जैसे चुनाव नजदीक आने लगे है वैसे-वैसे पार्टियों का पलटवार भी चालू हो गया है जी हा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया बुधवार को दौसा पहुंचे। जहां उन्होंने जिला भाजपा के प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

इससे पहले मीडिया से बातचीत करते हुए पूनिया ने राज्य सरकार पर जमकर कटाक्ष किए। उन्होंने कहा, भर्तियों के पेपर लीक कर प्रदेश के बेरोजगारों के साथ विश्वासघात किया जा रहा है। कांग्रेस के पदाधिकारी पेपर सिंडिकेट चलाकर अपने रिश्तेदारों को एडजस्ट करने में लगे हैं। पूनिया ने आरपीएससी को रिश्तेदार पब्लिक सर्विस कमीशन बताते हुए निशाना साधा।

download 12

उन्होंने कहा, कोरोना काल में जब लोग ऑक्सीजन और इंजेक्शन के बिना तड़फ रहे थे, तब राज्य में नकली रेमडेसीवर इंजेक्शन बेचकर मरीजों की जान से खिलवाड़ किया जा रहा था। केंद्र सरकार ने वेंटिलेटर भेजे, लेकिन उनका उपयोग नहीं कर सके। बल्कि उन्हें घटिया बताते हुए वापस भेज दिए।

खुद की कमियों को दबाने के लिए केंद्र सरकार पर आरोप प्रत्यारोप लगाते रहे लेकिन मरीजों की सुध नहीं ली। प्रशिक्षण शिविर के दौरान जिलाध्यक्ष डॉ. रतन तिवाड़ी व शिविर संयोजक टीकम सिंह गुर्जर ने पूनिया का अभिनंदन किया