बिग बॉस 14 के दौरान पवित्रा पुनिया से प्यार करने वाले एजाज खान ने शो में उनसे वादा किया था कि वह उन्हें अपने पिता से मिलने के लिए घर ले जाएंगे। उन्होंने शनिवार को वादा पूरा किया और मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं।एजाज़ खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका पवित्रा पुनिया की अपने पिता के साथ मुलाकात की दो तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “पप्पा से तुझे मिलाऊंगा (मैं आपको अपने पिता से मिलवाऊंगा) …. #khandaan #sattarkhan #eijazkhan #pavitrapunia (मास्क केवल तस्वीर के लिए बंद थे)।”

पवित्रा ने एजाज के पिता को ‘प्रतिष्ठित व्यक्तित्व’ बताया। उसने पोस्ट पर टिप्पणी की, “धन्य धन्य धन्य। ऐसा प्रतिष्ठित व्यक्तित्व पप्पा। इसके लिए शुक्रिया बेबी @ejazkhan। मुझे तुमसे प्यार है।”

फैंस ने इस कपल पर प्यार से बरसाए। “एजाज़ खान ज़बान का पक्का (अपनी बात पर खरा) होने के नाते,” एक ने पोस्ट पर टिप्पणी की। एक अन्य ने कहा, “ओएमजी इस तस्वीर में मेरा दिल हर पविजाज़ियों के लिए सबसे प्रतीक्षित क्षण है।” “एक ने अपना वादा पुरा किया। मैं तुझे अपने अबा से मिल्वौंगा (ईके ने अपना वादा निभाया। ‘मैं तुम्हें अपने पिता से मिलवाऊंगा’), “एक तीसरे ने लिखा, पवित्रा को एजाज़ की प्रतिज्ञा का हवाला देते हुए। “आखिरकार पापा के साथ पीपी,” चौथे ने कहा।