बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिए आईपीएल कराने के संकेत, कहा- बिना दर्शकों के भी हो सकते हैं मैच…

0
151
sourav ganguly

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क। देश में फैली कोरोना महामारी का असर खेलों पर भी पड़ा है। कोरोना विपदा का सबसे अधिक असर 29 मार्च से होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें सीजन पर पड़ा है। देश में फैली कोरोना विपदा की वजह से आईपीएल 13 अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया था। लेकिन अब  भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने (आईपीएल) इंडियन प्रीमीयर लीग को जल्द शुरू करने के संकेत दिए हैं।  सौरव गांगुली ने कहा है कि आईपीएल को कराने के लिए संभावित विकल्पों पर चर्चा की जा रही है। सौरव गांगुली ने कहा कि BCCI यह सुनिश्चित करने के लिए सभी संभावित विकल्पों पर काम कर रही है कि हम इस साल  आईपीएल करा सकें, भले ही आईपीएल के मैच खाली स्टेडियम में खेले जाएं।  प्रशंसक, फ्रेंचाइजी, खिलाड़ी, ब्रॉडकास्टर, प्रायोजक और सभी हितधारक इस साल आईपीएल के होने की संभावना के लिए तत्पर हैं।

गांगुली ने आगे कहा कि हाल ही में आईपीएल में भाग लेने वाले भारत और अन्य देशों के कई खिलाड़ियों ने भी इस वर्ष आईपीएल का हिस्सा बनने के लिए अपनी उत्सुकता दिखाई है।  हमें पूरी आशा है कि इस साल आईपीएल होगा। इसके साथ ही आईपीएल के भविष्य को लेकर बीसीसीआई जल्द ही फैसला लेगा।

बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था कि इस साल आईपीएल के ना होने से बोर्ड को करीब 4000 करोड रुपए का नुकसान होगा। विश्व में फैली कोरोना महामारी को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने जा रहा T20 वर्ल्ड कप भी टल सकता है।