कहते है जिसका मालिक भगवान है उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता खबर बाडमेड से है एक दिल दहलाने वाला हादसा देखने को मिला है शहर में एक 4 साल के मासूम के ऊपर से पानी से भरे टैंकर वाले ट्रैक्टर का अगला पहिया गुजर गया। गनीमत रही की ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे उसकी जान बच गई।

दरअसल घटना 4 दिन पहले की है। इस पूरे हादसे का लाइव वीडियो अब वायरल हो रहा है। बाड़मेर शहर के विष्णु कॉलोनी में चार-पांच बच्चे खेल रहे हैं। खेलने के दौरान 4 वर्षीय मोती रोड क्रॉस कर दूसरी तरफ जाने लगा। इस दौरान वहां से पानी से भरा ट्रैक्टर टैंकर लेकर गुजर रहा था। मोती ट्रैक्टर से टकराकर उसके अगले पहिया के नीचे गिर जाता है। अगला पहिया उसके ऊपर से निकल जाता है, इसके बाद चालक ब्रेक लगाता है। गनीमत यह रही कि पिछला बड़ा पहिया उसके ऊपर से नहीं गुजरा। घटना के तुरंत बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए, जहां पैरो में पांच टांकें आए हैं।बच्चे के पिता रमेश सोनी ने बताया कि यह घटना 19 जुलाई की शाम 5 बजे की है। घर के बाहर गली में पांच बच्चे खेल रहे थे इनके साथ मेरा बेटा मोती भी उनके साथ खेल रहा था। इस दौरान एक ट्रैक्टर गली से निकल रहा था। तभी बच्चा टकरा गया। गनीमत रही कि ट्रैक्टर की स्पीड बहुत तेज नहीं थी। अब वह ठीक है। घर पर ही आराम कर रहा है।

किसीने सही ही कहा है जाके राखों साइयाँ मार सके न कोई ये कहावत इस वीडियो पैर एक दम सटीक बैठ ती है इस वीडियो को देख कर रोंगटे खड़े होजाते है किस तरह से यह बच्चा बाल बाल बचा सोचने वाली बात है