20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार: राहुल गांधी

0
30

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। इस समय चीन के वुहान सिटी से उठा खतरनाक वायरस कोरोना की दशहत दुनियाभर के बड़े देशों में आसानी से देखी जा सकती है। दुनिया के शक्तिशाली देश अमेरिका सहित भारत में भी कोरोना के मरीजों का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। देश में कोरोना के मरीजों की संख्या का नए नए रिकॉर्ड के साथ बढ़ते जा रहे है।

बहरहाल इसी बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर दुख जताते हुए केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि देश में 20 लाख का आंकड़ा पार, गायब है मोदी सरकार। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने 17 जुलाई को एक ट्वीट किया, उसमें उन्होंने लिखा था कि 10,00,000 का आंकड़ा पार हो गया। उन्होंने कहा कि जिस तेजी के साथ देश में कोरोना बढ़ रहा है। उसके मुताबिक 10 अगस्त तक देश में 20,00,000 से ज्यादा संक्रमित होंगे। ऐसे में देश की सरकार को कोविड19 महामारी रोकने के लिए ठोस, नियोजित कदम उठाने चाहिए। लेकिन राहुल ने अब पिछले ट्वीट को रिट्वीट कर केन्द्र सरकार को आड़े हाथों लिया है।

बहरहाल बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में करीब 62,537 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही इस दौरान करीब 886 लोगों की मौत हुई है। इसी के साथ देश में अब इन नए आंकड़ो के मुताबिक कोरोना पॉजिटिव के केस 20 लाख के पार हो चुके है। वहीं 40 हजार से अधिक कोराना पॉजिटिव की मौत हो चुकी है।