राजस्थान: बाड़ी कांग्रेस विधायक मलिंगा की पत्नी समेत परिवार के 16 लोग कोविड19 पॉजिटिव, पार्टी के साथ बाड़ाबंदी में भी थे शामिल

0
64

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोविड19 के मरीजों की संख्या प्रदेश में दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। राजस्थान में अब जयपुर, जोधपुर, उदयपुर के बाद धोलपुर में भी कोरोना मरीजों की संख्या में भारी बढ़ोतरी होती नजर आ रही है। इसी बीच आज प्रदेश के एक विधायक के परिवार के 16 कोरोना पॉजिटिव सामने आने से प्रशासन के हाथ पैर फूल गए है।

CoVID19 : पहली आयुर्वेदिक दवा ‘कोरोनिल’ तैयार की देश की इस बड़ी संस्था ने, आज होगी लॉन्च!

जानकारी के अनुसार बता दें कि प्रदेश के धौलपुर से बाड़ी कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा की पत्नी सहित परिवार के 16 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जैसे ही इस बाद का खुलासा हुआ क्षेत्र में प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। उसके बाद विधायक के परिजनों को होम आइसोलेशन में भेज दिया है। बता दें कि विधायक के परिवार में पहले 4 पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं। इसे मिलाकर मलिंगा के परिवार में कुल 22 कोरोना मरीज मिल चुके हैं।

जहां जिंदा संक्रमितों के पास नहीं जाते लोग, वहां मृतकों को कंधा देते नजर आए ये सिपाही

हालांकि बता दें कि विधायक मलिंगा ने 16 जून को अपनी भी जांच करवाई थी, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके बाद वे 17 जून को जयपुर में कांग्रेस की बाड़ाबंदी में शामिल हुए। फिर 19 जून को राज्यसभा चुनाव के लिए विधानसभा जाकर वोट भी दिया। बहरहाल बता दें कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। राज्य में कई इलाके कोविड हॉट स्पॉट बन चुके हैं।