मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉजिटिव, ट्विट कर दी जानकारी साथ ही आमजन को दिया ये संदेश

0
140

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की गिरफ्त में आ गए है। इस बात की जानकारी खुद शिवराज सिंह ने दी कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जैसे ही मुख्यमंत्री की रिपोर्ट पॉजिटिव आई प्रशासन में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोशल मीडिया पर ट्विट कर बताया कि, मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोरोना वायरस के लक्षण नजर आ रहे थे, उसके बाद मैने टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारनटीन में चले जाएं। साथ ही आमजन को कोरोना के प्रति अधिक जागरूक रहने और गाइडलाइन का पालन करने के लिए भी कहा। सथ ही कहा कि सरकार प्रदेश में कोरोना की रोकथाम के लिए हरसंभव प्रयास करते हुए नजर आ रही है, आप घबराएं नही।

साथ ही बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के अलावा उनके साथ कैबिनेट में शामिल कई अधिकारियों को कोरोना वायरस होने की खबर मिल रही है। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित की संख्या 25 हजार से ज्यादा पहुंच गई है। जिसमें करीब 7,550 से ज्यादा एक्टिव केस हैं, बाकी 17,866 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं। साथ ही इस खतरनाक महामारी से मध्यप्रदेश में अब तक 785 से ज्यादा मरीजों ने दम तोड़ दिया है। बहरहाल बता दें कि देश में प्रतिदिन कोरोना पॉजिटिव मरीजों की रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी होती नजर आ रही है।