29 जून को 12 वर्षीय नाबालिक युवती के साथ गैंगरेप की घटना से व्यथीत और आक्रोशित हो, करीब 200 कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामगढ़ विधानसभा के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा पीड़िता के गांव पहुंचे और पीड़िता के पिता और नाना से बात कर कहां की अब समय आ गया है हिंदू संगठनों को शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी उठाना होगा, क्योंकि जाति विशेष के लोग हमारी हिंदू बेटियों के साथ आए दिन अत्याचार और दुष्कर्म जैसे कार्य कर रहे हैं। पीड़िता के पिता को आर्थिक प्रलोभन देकर राजीनामे का दबाव बनाया गया ,नहीं मानने पर जान से मारने की धमकियां दी गई इसलिए अब हमें शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र भी उठाने होंगे। मीडिया से बात करते हुए आहूजा ने कहा कि बहादुरपुर के तहसील प्रांगण में 25 जुलाई को लाठी जेली रैली निकाली जाएगी जिसमें हिंदू संगठनों के 5 से 10000 लोग इकट्ठे होंगे । इसके बाद बहादुरपुर से आहूजा रामगढ़ थाने वहां थानाधिकारी से तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में विस्तार से जानकारी ली। आहूजा को थाना अधिकारी ने बताया कि हो सकता है तीसरा आरोपी नाबालिक हो इसलिए पीड़िता के 164 के बयान होने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।
इधर मीडिया ने पीड़िता से बात की तो अपने साथ हुई घटना से पीड़ित युवती ने न्यायालय से दुष्कर्म करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की है।पीड़िता के पिता ने मीडिया को बताया कि मेरी बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले लोगों ने हमें 2 दिन तक रिपोर्ट दर्ज नहीं कराने दी और रुपयों का प्रलोभन दिया गया साथ ही नहीं मानने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई जब हम नहीं माने और रिपोर्ट दर्ज करा दी गई तो अब धमकियां दी जा रही हैं।
इस दौरान उप जिला प्रमुख रमन गुलाटी, महंत ब्रह्म मुनि,गिरीश दीक्षित, जेपी वर्मा ,गोपाल ठेकेदार कैलाश खंडेलवाल जवाहर तनेजा ,भाजपा कि जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी वर्मा, बहादरपुर मंडल अध्यक्ष शांता देवी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।