कोटा शहर में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही।अज्ञात बदमाश दिन दहाड़े वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे है। ताजा मामला विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला। संजय नगर इलाके में घर के बाहर खड़ी बाइक को दो बदमाश चुराकर फरार हो गए। चोरी की घटना गली में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। पीड़ित ने विज्ञान नगर थाने में बाइक चोरी की शिकायत दी है।
BJP पार्षद सुरेंद्र राठौर ने बताया कि उनके परिचित कैलाश राठौर संजय नगर इलाके में रहते हैं। उनकी स्कूल के बाहर बाइक खड़ी थी। लगभग दोपहर 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने पहले तो 1 मिनट तक गली में खड़े होकर रैकी की। फिर मौका देखकर बाइक में चाबी लगाई। बाइक में चाबी लगाने में एक सेकंड का भी वक्त नहीं लगाया। फिर कुछ दूरी तक पैदल ही बाइक को लेकर चले गए। बदमाशों ने मात्र 15 सेकंड में वारदात को अंजाम दिया।राठौर का कहना है कि शहर में दिन ब दिन चोरी की घटनाएं बढ़ रही है। चाकूबाजी की वारदात हो रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन बदमाशों को पकड़ नही पा रहा है।

अज्ञात बदमाश सुने मकान का ताला तोड़कर पांच लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 45 हजार नकद सहित खाने पीने के बर्तन तथा अन्य घरेलू सामान चुरा ले गए।

Screenshot 2021 07 30 165200

इधर जवाहर नगर थाना क्षेत्र में भी अज्ञात बदमाश सुने मकान का ताला तोड़कर पांच लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात, 45 हजार नकद सहित खाने पीने के बर्तन तथा अन्य घरेलू सामान चुरा ले गए। पीड़ित परिवार अजमेर रहता है। बुधवार को भाई तलवंडी स्थित उनके मकान पर आया तो मैन गेट का ताला टूटा पड़ा था। और सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। इसके बाद भाई की सूचना पर पीड़ित ललित वर्मा कोटा आए। पीड़ित ललित वर्मा ने जवाहर नगर थाने में चोरी की शिकायत दी है।