हाथरस: घटनास्थल पर पहुंची सीबीआई टीम साथ ही…

0
11

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। हाथरस कांड को लेकर अब सीबीआई गंभीरता से लेती नजर आ रही है और एक्शन में आ गई है। बता दें कि सोमवार को इलाहाबाद कोर्ट में पीड़ित परिवार ने अपना दर्द अदालत के सामने बयां किया और अपना दुख कोर्ट के सामने पेश किया है।

इसी बीच सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक बता दें कि सीबीआई की टीम घटना स्थल पर छानबीन के लिए पहुंच गई है। सीबीआई के साथ फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल का मुआयना करने पहुंच गई है। सीबीआई की कोशिश क्राइम सीन रिक्रिएट करके सबूत इकट्ठा करने की है। जांच टीमों के घटनास्थल पर पहुंचने से पहले पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है और घटना स्थल पर भारी पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले सीबीआई ने हाथरस के मुख्य आरोपी के खिलाफ गैंगरेप, हत्या का प्रयास और हत्या के साथ एससी-एसटी ऐक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की थी। साथ ही बता दें कि इससे पहले सोमवार को हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच में गैंगरेप पीड़िता के जबरन अंतिम संस्कार पर सुनवाई हुई। इस दौरान पीड़िता के परिवार के बयान लिए गए और कोर्ट ने यूपी पुलिस को फटकार भी लगाई। इसके अलावा पीड़ित परिवार ने ट्रायल को यूपी से बाहर शिफ्ट करने की मांग की। साथ ही यह भी कहा कि जब तक उनकी बिटिया को न्याय नहीं मिल जाता, वे अस्थि विसर्जन नहीं करेंगे।