स्वर्गीय डॉक्टर दूत की पहली बरसी पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर आयोजित

0
33

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। झोटवाड़ा स्थित कमला टावर पर डॉ सुभाष दूत गैस्ट्रो एंड लिवर क्लिनिक पर स्वर्गीय डॉक्टर बी एल दूत की पहली बरसी पर स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें करीब 170 यूनिट रक्त एकत्रित किया गया। कार्यक्रम में पुलिस इंस्पेक्टर अरुण पूनिया ने बताया कि डॉ बीएल दूत उनके बचपन के साथी व दोस्त रहे थे। पिछले 15 अगस्त को उनका स्वर्गवास हो गया था और उन्हीं की याद में पहली बरसी पर यह स्वैच्छिक रक्तदान शिविर को उनके परिवार, मित्र गणों द्वारा आयोजित किया गया।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनके साथ 40 साल का सफर रहा है मगर अभी वो उनके साथ नहीं है। रक्तदान के जरिए से उनकी याद ताजा की जा रही है। इसके अलावा उनके चाहने वालों द्वारा उनके प्रति लगाव दिखाया और स्वैच्छिक रक्तदान किया।

आयोजक डॉ सुभाष ने कहा कि उनके भाई के प्रथम पुण्यतिथि पर रक्तदान के जरिए लोगों को संदेश देना चाहते हैं कि जो रक्तदान कर रहे हैं वह एक महान पुण्य के काम में जो हमेशा याद रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि कोरोना काल में 170 यूनिट एकत्रित हो जाएगा। उन्होंने सभी रक्त दाताओं का धन्यवाद किया।