स्टायरिस ने बताया ये ​बल्लेबाज कर सकता है रैना की भरपाई

0
164

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। जैसे जैसे आईपीएल13 के दिन नजदीक आ रहे है। वैसे वैसे सभी टीमों की दिलों की धड़कन बढ़ती जा रही है। इस बार आईपीएल शुरू होने से पहले ही तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक के बाद एक बुरी खबर आ रही हैं। जिनमें एक बड़ी खबर ये थीं कि टीम के स्टार और मैच विनर खिलाड़ी सुरेश रैना अपने निजी कारणों के चलते स्वदेश लौट गए। उनके द्वारा टीम को छोड़ने से तीन नंबर बल्लेबाज की समस्या बढ़ती नजर आ रही है।

ऐसे में हाल ही में न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स टीम में स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के आईपीएल से हटने के बाद शीर्ष क्रम में खालीपन आ गया है और अंबाती रायडू नंबर तीन पर खेलकर रैना की भरपाई कर सकते हैं। मेरे हिसाब से रायुडू को तीन नंबर बल्लेबाजी के लिए एकदम फीट साबित हो सकते है।

बता दें ​कि रैना के बाद हरभजन सिंह भी यूएई से स्वदेश लौट गए। ऐसे में दो स्टार खिलाड़ियों की कमी सीएसके को भुगतनी पड़ सकती है। लेकिन टीम में महेन्द्र सिंह धोनी जैसे कप्तान हो तो कुछ भी कहना गलत होगा। गौरतलब है कि 19 सितंबर से यूएई में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच पहला मुकाबला खेला जाएगा।