सौरभ गागुंली ने किया बड़ा खुलासा, कहा कराएंगे महिला आईपीएल का भी आयोजन…ये हो सकती है तारीख

0
593

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कोरोना संकट के बीच अब जल्द ही फटाफट क्रिकेट के फैंस टी20 की प्रसिद्ध लीग इंडियन प्रीमियम लीग का आनंद उठाने वाले है। लेकिन इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए एक ओर बड़ी खबर आ रही है। जल्द ही अब महिला क्रिकेट टीम भी आईपीएल खेलते हुई नजर आएगी। हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा है कि वुमेंस आईपीएल या चैलेंजर सीरीज की प्लानिंग चल रही है और इसका आयोजन होगा।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने रविवार को कहा कि महिला इंडियन प्रीमियर लीग के आयोजन की पूरी योजना है। जिससे इन अटकलों पर विराम लगा है कि देश में क्रिकेट की संचालन संस्था के पास हरमनप्रीत कौर की अगुआई वाली टीम के लिए कोई योजना नहीं है। साथ ही सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार महिला आईपीएल या महिला चैलेंजर सीरीज एक से 10 नवंबर के बीच किए जाने की योजना है। लेकिन इससे पहले शिविर का आयोजन किया जा सकता है।

इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा कि केंद्रीय अनुबंधित महिला खिलाड़ियों के लिए शिविर का आयोजन होगा जो फिलहाल देश में मौजूदा स्थिति को देखते हुए टल गया है। बहरहाल इसी बीच बता दें कि पुरुष आईपीएल कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए इस बार 19 सितंबर से 8 नवंबर तक यूएई में आईपीएल में खेला जाएगा।