सोनू सूद ने किया खुलासा इनकी प्रेरणा से की जरूरतमंद लोगों की मदद…

0
93

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से लोगों की मदद करने के चलते सुर्खियों में हैं। कोरोनाकाल में सोनू सूद जरूरतमंदों के लिए किसी मसीहा से कम नहीं हैं और हर किसी की सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। कोरोनाकाल में जारी लॉकडाउन के बीच सोनू ने ​जरूरतमंदों को खाना ही नहीं खिलाया। बल्कि उन्हें उनके घर तक भी पहुंचाया है। इतना ही उन्होंने विदेशों में फंसे भारतीयों को प्लेन के द्वारा अपने घर पहुंचाया है।

इसी बीच बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने हाल ही में लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए की गई मदद के लिए अपने प्रेरणा स्त्रोत का नाम बताया। सोनू ने इस कोरोना काल में जरूरतमंदों के लिए की गई मदद के लिए अपने माता पिता से प्रेरणा के लिए प्रेरित बताया।

सोनू ने बताया कि माता-पिता ने अपनी पूरी जिंदगी जरूरतमंदों की मदद और सहायता की है। उन्होंने बताया कि मेरी मां ने अपनी पूरी जिंदगी लोगों को अंग्रेजी पढ़ाती रही हैं। साथ ही पिता जी ने तो अपनी दुकान के बाहर जिंदगी भर जरूरतमंदों के लिए लंगर लगाते रहे हैं। उन्होंने ही मुझे लोगों की मदद करने के लिए बहुत ज्यादा प्रेरित किया है। कहीं न कहीं उन्हीं की प्रेरणा से मैं लोगों की मदद करने में सफल रहा हूं। बहरहाल सोनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आएंगे। बता दें कि सोनू जल्द ही पृथ्वीराज की शूटिंग के लिए टीम से जुड़ सकते है।