सोनू सूद को एक महीने की सेलेरी देना चाहता है उनका फैंस, लेकिन स्टार ने दिया ये शानदार जवाब…

0
184

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सोनू सूद इन दिनों मददगार देशवासियों के लिए किसी मसीहा से कम नही है। बता दें कि बॉलीवुड स्टार सोनू सूद ने कोरोना वायरस के इस दौर में जरुरतमंद लोगों खाना ही मुहैया नहीं करवाया बल्कि लोगों को घर पहुंचाने से लेकर रोजगार देने और उसके बाद उनके रहने का इंतजाम किया है।

आज इस महामारी में सोनू सूद के द्वारा किए गए उनके काम काफी सराहनीय है। आज चारों तरफ उनके कामों की वाहवाही हो रही है। इसी बीच आज वो देशवासियों के लिए एक हीरो बन गए है। हाल ही में उनके इस नेक काम से एक फैंस तो उनसे इतना इंप्रेस हुआ कि उसने सोनू सूद को एक महीने की अपनी सेलेरी देने की बात कह डाली। जानकारी के अनुसार हाल ही में एक फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कर सकता हूं @SonuSood भाई मैं आपको अपना एक महीने का वेतन दे सकता हूं ताकि और ज्यादा से ज्यादा लोगो को आप मदद कर सके। अब फैन की इस पेशकश ने सोनू सूद का दिल जीत लिया है।

इस पर सोनू सूद भी कहा पीछे रहने वाले थे, उन्होंने पर सोशल मीडिया पर ऐसा जवाब दिया कि उनका ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अभिनेता सोनू ने लिखा, आप से अमीर आदमी कोई नहीं भाई। हमेशा ऐसे ही रहना, किसी भी जरूरतमंद परिवार की मदद कर देना और समझना आपका वेतन मेरे पास पहुंच गया। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैन्स सोनू का ये अंदाज देख खुश हो गए हैं। बहरहाल बता दें कि कोरोना काल में सोनू ने देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में फंसे लोगों को भी अपने घर पहुंचाया है।