सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, इस बार अनाथ बच्चों का संवारेंगे…

0
258

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सुपरस्टार अभिनेता सोनू सूद इन दिनों बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि आम जनता में काफी फेमस चेहरा है। सोनू सूद ने कोरोना काल में पहले भूखे लोगों को खाना खिलाया। इतना ही नहीं उसके बाद उन्होंने मुसीबत में फंसे दूर दराज के प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया और उन्हें अपने घर तक पहुंचाया। इतना ही नहीं सोनू ने उसके बाद विदेशों में फंसे भारतीयों को भी वतन वापसी में भी अपनी भागीदारी निभाई। इसी बीच एक बार फिर से सोनू सूद ने एक नई जिम्मेदारी उठाई है।

सोनू सूद ने अब अनाथ बच्चों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सोनू सूद पंजाब के अनाथ बच्चों की मदद करने वाले हैं। इस बात का खुलासा खुद सोनू ने अपने सोशल अकाउंट से किया है। बता दें कि हाल ही में पंजाब के मुरादपुर जिले में जहरीली शराब पीने से चार बच्चों के रिक्शा चालक पिता सुखदेव की मौत हो गई। इतना ही नहीं पिता की मौत की खबर सुनकर इनती बच्चों की मां की भी मौत हो गई। इसी बीच जब सोनू सूद को इस बात की जानकारी मिली तो उसने इन चारों अनाथ बच्चों की जिम्मेदारी उठाई और उन्हें गोद लेने को कहा। इसी के साथ अब इन बच्चों को अच्छी स्कूलिंग, खाना और रहने को घर मिल सकेगा।

जानकारी के मुताबिक चारों बच्चों को फाजिल्का के माता छाया आश्रम में रखकर अच्छी परवरिश की जाएगी। बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा भी सोनू सूद खुद उठाएंगे। सोनू सूद के इस फैसले के बाद अब उनके फैंस और लोग जमकर तारीफ कर रहे है।