सोनिया गांधी फिर हुई सक्रिय, कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ आज हल्ला बोलेगी केन्द्र सरकार पर!

0
158

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस में बदलाव को लेकर उठी उठापठक अब शांत हो गई है। नए अध्यक्ष को लेकर चल रही चर्चाओं पर अब विराम लग गया है और फिलहाल अभी अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ही पार्टी की कमान संभालती नजर आएगी। इसी बीच सोनिया गांधी का कार्यकाल बढ़ने के साथ ही एक बार फिर वो सक्रिय होती नजर आ रही है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज अहम बैठक बुलाई है। सोनिया की इस बैठक में कांग्रेस शासित राज्यों के सीएम के साथ ही पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, झारखण्ड के मुख्यमंत्रियों के साथ भी बैठक करेंगी। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक आज होने वाली बैठक में एनईईटी और जेईई परीक्षा के साथ जीएसटी मुआवजे को लेकर चर्चा हो सकती है।

गौरतलब है कि देश में सितंबर के पहले सप्ताह में जेईई और नीट परीक्षा बड़े स्तर पर आयोजित होने वाली है। लेकिन इस समय देश में कोरोना वायरस का ग्राफ बड़ी तेजी के साथ आगे बढ़ता जा रही है और अब इस कोरोना संकट के बीच होने वाली जेईई और नीट परीक्षा को लेकर आज कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष कांग्रेस शासित मुख्यमंत्रियों के साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे भी इस बैठक में शामिल हो सकते है। बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी भी परीक्षा आयोजित न कराए जाने की मांग कर चुके हैं। साथ ही जेईई परीक्षा के साथ ही जीएसटी पर बैठक में चर्चा हो सकती है।