सुशांत मर्डर केस: ईडी ने पिता केके सिंह के दर्ज किए बयान, कहा निकाले गए 15 करोड़…

0
174

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामलें में रोज रोज नए खुलासे होते नजर आ रहे है। इसी बीच आज इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए।

इस दौरान सुंशात के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। केके सिंह के बयान के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने वित्तीय लेनदेन में हुई कथित धोखाधड़ी के मामले में एफआईआर दर्ज की। साथ ही इस दौरान ईडी को दिए बयान में उन्होंने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से अवैध रूप से 15 करोड़ रुपये निकाले गए थे। साथ ही प्रवर्तन निदेशालय ने इसके लिए सुशांत के पिता से अपने आरोपों को साबित करने के लिए सबूत देने को कहा है।

केके सिंह ने ईडी को ये भी बताया कि सुशांत के बैंक अकाउंट से उन अकाउंट्स में पैसा गया है जिनका उनके बेटे से कोई ताल्लुक नहीं था। ऐसे में केके सिंह ने अंदेशा दिया है कि ये अकाउंट रिया और उनकी फैमिली के हो सकते हैं। बहरहाल बता दें कि इन दिनों ईडी सुशांत मर्डर केस की बड़ी तेजी के साथ जांच पड़ताल में जुटी है। बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित आवास में मृत मिले थे।