सुशांत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड, चौंक जाओंगे जानकर…

0
201

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच में नहीं रहे। इसी बीच सुशांत सिंह के निधन के बाद हाल ही में उनकी करियर की अंतिम फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज हुई। अंतिम फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर चारों तरह तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं स्टार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म दिल बेचारा एक खास संदेश भी देती हुई नजर आ रही है।

बहरहाल फैंस के दिलों को टच करने वाली सुशांत सिंह राजपूत ​की दिल बेचारे ने एक खास रिकॉर्ड बनाया। दिल बेचारा ने IMDB Rating पर रिकॉर्ड बनाया। फ़िल्म को 10 में पूरे 10 की रेटिंग मिली, जो अपने आप में रिकॉर्ड है। फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके थे। फिल्म में हल्की फुल्की कामेडी के साथ इमोशन का तड़का लगाया गया है।

सुशांत स‍िंह राजपूत की अंतिम फिल्म में संजना सांघी ने उनके साथ शानदार अभिनय की छाप छोड़ी है। जिसके के कारण उनके अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है। संजना का बतौर लीड एक्ट्रेस उनका डेब्यू है। वहीं मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने दिल बेचारा को निर्देशित किया है। यह बतौर डायरेक्टर उनका डेब्यू है। बता दें कि फिल्म दिल बेचारा पॉपुलर नोवेल और हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन आवर स्टार्स’ से प्रेरित है।

कोरोना महामारी के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों के कारण फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज किया गया है। सुशांत की इस अंतिम फिल्म का उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फ़िल्म में दो कैंसर मरीजों की लव स्टोरी दिखाई गई है।