सिक्सर किंग युवी ने संजू बाबा के लिए लिखा ये खास मैसेज, जीत जाओंगे…

0
159

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त की अपकमिंग मूवी सड़क 2 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ। फैंस कई दिनों से संजू बाबा की इस अपकमिंग मूवी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इसी बीच संजय दत्त के फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार संजू बाबा लंग कैंसर से जुझ रहे है।

इसी बीच उनके फैंस को लंग कैंसर की खबर आग की तरह बॉलीवुड में फैली वैसे ही उनके फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई और अपने स्टार की जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। इसके अलावा बॉलीवुड के कई लोगों ने पोस्ट करके संजय दत्त के जल्द ठीक होने की दुआ की। बता दें कि संजय दत्त ने खुद इस बात की जानकारी दी की उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हो और बेकार की कयासबाजी भी न करें। आप लोगों के प्यार और दुआओं के साथ मैं जल्दी ही लौंटूंगा।

इसके बाद जैसे ही संजू बाबा की पोस्ट वायरल हुई फैंस का रिएक्शन आने लगा और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आक्रामक खिलाड़ी और सिक्सर किंग युवराज सिंह ने संजय दत्त के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही युवी ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, कि आप एक फाइटर हो और हमेशा रहोगे। साथ ही उन्होंने लिखा मैं जानता हूं कि इसके कारण कितना दर्द होता है। लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि आप एक शानदार फाइटर हो और इस मुश्किल घड़ी को पार कर लेंगे। आप जल्दी ठीक हों इसके लिए मेरी प्रार्थनाएं और दुआएं। बता दें कि संजय दत्त से पहले सोनाली बेद्रें, मनीषा कोइराला और अनुराग बसु भी इस खतरनाक कैंसर से लड़ चुके है।