सचिन पायलट ने अब कांग्रेस विधायक मंलिगा को भेजा कानूनी नोटिस, जानिए क्या है मामला…

0
769

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश में इन दिनों सियासी घमासान बड़ा उग्र रूप लेता हुआ नजर आ रहा है। गहलोत खेमा और पायलट खेमा एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते हुए नजर आ रहे है। बहरहाल इसी बीच प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायक गिरिराज सिंह मंलिगा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करते हुए लीगल नोटिस भेजा है। हाल ही में सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार सचिन पायलट की ओर से विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा को कानूनी नोटिस भेजा गया है। पूर्व उपमुख्यमंत्री पायलट का कहना है कि विधायक मंलिगा ने उनके खिलाफ झूठे और द्वेषपूर्ण बयान दिये।

बता दें कि बहुजन समाज पार्टी से कांग्रेस में शामिल हुए विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर आरोप लगाया था कि पायलट ने खुद ने उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए 35 करोड़ की रिश्वत देने का ऑफर दिया था। इतना ही उन्होंने तो ये भी कहा कि जितना पैसा चाहिए आपको उतना पैसा मिलेगा और ये बात उन्होंने एक बार नहीं बल्कि दो तीन बार कहीं। लेकिन मंलिगा ने कहा कि मैने उनका ये ऑफर लेने से मना कर दिया।

हालांकि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विधायक मंलिगा के इन आरोपों को निराधार बताया और कहा कि मैं दुखी हूं कि मेरी छवि को खराब करने के लिए ऐसे बेबुनियाद और जबरदस्त आरोप लगाए जा रहे है। लेकिन मैं अपने विश्वास पर अडिग रहूंगा। बहरहाल बता दें कि हाल ही में राजस्थान उच्च न्यायालय में बागी विधायकों की याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई। कोर्ट ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के खेमे को राहत देते हुए 24 जुलाई तक का समय दिया है।