सचिन पायलट आज मना रहे है अपना 43वां जन्मदिन, इस अवसर पर ऐसे होगें समर्थकों के साथ रूबरू आप भी…

0
154

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रदेश के पूर्व डिप्टी सीएम और पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे है। सचिन पायलट के जन्मदिन के मौके पर उनके पार्टी कार्यकत्ताओं के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। साथ ही पायलट के जन्मदिन के मौके पर उनके समर्थकों और फैंस ने सुबह से ही उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू कर दिया।

प्रदेश में कई जगह आज अपने प्रिय नेता पायलट के जन्मदिन के अवसर पर कई कार्यक्रम आयोजित होने जा रहे है। जिनमें रक्तदान शिविर सहित ओर भी कार्यक्रम है। हालांकि कोरोना महामारी के चलते सचिन पायलट ने कार्यकत्ताओं को राजधानी जयपुर सहित अन्य जगहों पर अधिक भीड़ इकट्ठी न होने का कहा है।

इसी बीच बता दें कि आज अपने जन्मदिन के मौके पर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट अपने फैंस और समर्थकों के साथ संवाद करने जा रहे है। सचिन पायलट ने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने लिखा कि मेरे 43वें जन्मदिवस पर दिनांक-सात सितंबर 2020 सोमवार समय-दोपहर दो बजे से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से आप लोगों के बीच उपस्थित रहूंगा। लाइव सेशन से जुड़ने के लिए मेरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ें। बता दें कि हाल ही में प्रदेश में गहलोत खेमा और पायलट खेमा आमने सामने हो गए थे। लेकिन अब प्रदेश में राजनीतिक सियासी उथलपुथल खत्म हो गई है और सचिन पायलट बड़े खामोशी से कांग्रेस में वापस आ गए।