सचिन को किरोड़ी लाल मीणा ने दिया भाजपा में आने का न्योता, साथ में कांग्रेस को उखाड़ फेकने की कर रहे बात…

0
899

मरुधर बुलेटिन न्यूज़ डेस्क | राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान सचिन पायलट को भाजपा में आने का न केवल न्योता दिया बल्कि ये भरोसा भी दिलाया कि वे मीणा समाज के साथ जी जान से उनका साथ देने को तैयार हैं। डॉ. किरोड़ी ने कहा कि वे और पायलट मिलकर पूर्वी राजस्थान में कांग्रेस का सूपड़ा साफ कर सकते हैं।


डॉ. किरोड़ी ने कहा कि सचिन के बयान से लगता है कि वे अब भाजपा में नहीं आना चाहते हैं। लेकिन कांग्रेस में रहकर उनके आत्मसम्मान पर प्रश्नचिन्ह लग जाएगा। सचिन किसान के बेटे हैं और मैं भी किसान का बेटा हूं। उन्हें भाजपा में बुलाना चाहता हूं। वे ऊर्जावान और युवा नेता हैं ऐसे में हम दोनों मिलकर पूर्वी राजस्थान से कांग्रेस को उखाड़ फेंकेंगे।

डॉ. किरोड़ी ने कहा कि राजेश पायलट के अस्तित्व को खतरा हुआ था तो मैंने दो बार उनका साथ दिया था। गहलोत का भी साथ दिया और वसुंधरा का भी साथ दिया। अब सचिन संकट में हैं, उन्हें भाजपा में आने का विश्वास के साथ न्योता दे रहा हूं।


डॉ. किरोड़ी ने कहा कि सचिन द्वारा तीसरा मोर्चा बनाने की बात से मैं सहमत नहीं हूं। क्योंकि मैंने तीसरा मोर्चा बनाया जो प्रदेश में विफल हो गया था लेकिन राज्य के व्यापक हित में मैं उनके साथ में हूं। उन्होंने कहा, मीणा समाज के सभी कार्यकर्ता भाजपा व भाजपा के लोग तन मन से सचिन का साथ देने को तैयार हैं।

डॉ. किरोड़ी ने पुरानी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने राजेश पायलट की दो बार डूबती हुई नैया को पार लगाया था लेकिन जब हमारा काम पड़ा तो गुर्जरों ने साथ नहीं दिया। गहलोत को भी हमने पूरी तरह साथ दिया था लेकिन माली समाज ने भी हमारा कभी साथ नहीं दिया।


विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में आ रहे ऑडियो के बारे में डॉक्टर किरोड़ी ने कहा कि यह तो जांच में पता चलेगा कि ऑडियो असली है या फेक हैं। कर्नल बैंसला को पायलट के विकल्प के रूप में कांग्रेस में लाने की बात पर उन्होंने कहा कि कर्नल बड़े नेता हैं वही तय करेंगे और इस बारे में वही कुछ बता सकेंगे।