श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव दौलत सिंह चींचड़ौली ने गहलोत सरकार को दी ये चेतावनी…

0
158

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान में बढ़ी तेजी के साथ बलात्कार के अलावा अन्य आपराधिक मामलें बढ़ते जा रहे है। आपराधिक मामलों को लेकर प्रदेश की जनता का राजस्थान सरकार पर गहरा गुस्सा फुट रहा है और इन बढ़ते मामलों पर अकुंश लगाने के लिए गहलोत सरकार से अपील कर रही है। इसी बीच हाल ही में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय महासचिव और राजस्थान प्रदेश संयोजक दौलत सिंह छिछरोली ने गहलोत सरकार को चेतावनी दी।

उन्होंने कहा कि मैं राजस्थान सरकार को चेतावनी नहीं धमकी दे रहा हूं या तो राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर अकुंश लगा ले, नहीं तो श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना पूरे प्रदेश के हाईवे पर जाम लगाएंगे इतना ही नहीं पूरे प्रदेश में धरने, प्रदर्शन करेंगे और उस सब की जिम्मेदारी राजस्थान सरकार की होगी। क्योंकि राजस्थान में अपराध इस तेजी के साथ बढ़ रहे कि प्रदेश बलात्कार के मामले में हम नबंर वन में चल रहे है। बलात्कार के अलावा और बाकी आपराधिक मामलों में भी प्रदेश में ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है।

हाल ही में करौली के सपोटरा में एक गरीब ब्राहम्ण को तथाकथित आदिवासी जाति के कुछ लोगों ने जला कर मार दिया। इस घटना के बाद राजस्थान सरकार सोए हुई है। इतना ही नहीं कांग्रेस का आंका राहुल गांधी भी सोया हुआ है। प्रदेश में इतनी बढ़ी घटना होने के बाद भी वो वहां नहीं पहुंच रहे है। लेकिन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना वहां पहुंच रही है और वो बताएंगी वो वहां क्या कर सकती है और इसके बाद भी उन्होंने प्रदेश की सरकार को चेतावनी दी कि अपराधों पर अकुंश लगा ले। नहीं तो उसकी जिम्मेदारी राजस्थान सरकार की होगी।