शारदीय नवरात्रा आज से शुरू, पीएम मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं साथ ही…

0
15

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। माता रानी वैष्णो देवी का आज से नौ दिनों तक चलने वाला पावन पर्व शारदीय नवरात्रा शुरू हो गया है। मां के भक्तों ने सुबह जल्दी उठकर ही मां को अपने घर बुलाने के लिए एक दिन पहले ही सारी तैयारियां शुरू कर दी है। नवरात्र में देवी के नौ रूपों की पूजा धूमधाम से की जाती हैं। हर एक दिन देवी के अलग-अलग रूप की उपासना करने से भक्त को आशीर्वाद मिलता है। आज से शुरू हुए शारदीय नवरात्रे 25 अक्टूबर तक चलेंगे।

शारदीय नवरात्र के शुभ अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने, देशवासियों को शारदीय नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए मां जगदम्बा से गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का आशीवार्द मांगा है। साथ ही नवरात्रि के पावन पर्व की बहुत-बहुत बधाई। जगत जननी मां जगदम्बा आप सभी के जीवन में सुख, शांति और समृद्धि का संचार करें। जय माता दी।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने एक ओर ट्वीट शेयर करते हुए, ॐ देवी शैलपुत्यैर् नम:। नवरात्र के प्रथम दिन मां शैलपुत्री को प्रणाम। उनके आशीवार्द से हमारी धरा सुरक्षित, स्वस्थ और खुशहाल रहे। उनके आशीवार्द से हमें गरीबों और पिछड़ों के जीवन उत्थान में सकारात्मक बदलाव लाने का बल मिले। बहरहाल इसी के साथ आज से नौ दिनों तक मां के जयकारे चारों दिशाओं में सुनाई देंगे। भक्त अपनी माता को मनाने के लिए इन दिनों में हर वो प्रयास करेंगे। जिससे माता का आशिर्वाद उन पर हमेशा बना रहे।