जयपुर|Mahima Jain:राजस्थान मे धूम -धाम से कटरीना और विक्की कौशल की शादी की तयारिआ शुरू हो गयी है कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बस कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में लगातार उनकी गेस्ट लिस्ट सामने आ रही है। खबर है कि सलमान खान और उनके किसी भी फैमिली मेंबर को इस शादी में न्यौता नहीं भेजा गया है। तो वहीं अब इस गेस्ट लिस्ट से एक और नाम गायब है, जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे।

Katrina Kaif in 2018

सलमान को नहीं भेजा न्यौता

कटरीना ने अपनी शादी में एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को भी इनवाइट नहीं किया है। ये बहुत शॉकिंग है कि इतनी प्रोफेशनल होने के बाद भी कटरीना अपने एक्स को खुद की शादी में नहीं बुला रहीं। कटरीना ने रणबीर के साथ ब्रेकअप के बाद भी अनुराग बासु की जग्गा जासूस की ना सिर्फ शूटिंग पूरी की थी बल्कि कई सारे इंटरव्यू भी दिए थे।

रणबीर का नाम भी लिस्ट से गायब

वैसे सलमान के परिवार को न्यौता न भेजने की बात बहुत ही अजीब है क्योंकि कटरीना ने सलमान के साथ ब्रेक-अप के बाद भी कई फिल्में भी की हैं और उनके साथ बैठकर इंटरव्यू भी दिए हैं। और हाल ही में वह ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए ‘बिग बॉस’ में भी मौजूद थीं।

सलमान की बहन ने कहा- हम नहीं जाएंगे

अर्पिता ने पुष्टि की कि उनके परिवार से उनमें से किसी को भी राजस्थान की शादी में आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने साफ शब्दों में कहा, ‘तो, हम नहीं जा रहे हैं’। फिलहाल तो शादी के खबरों पर कटरीना और विक्की ने चुप्पी साध रखी है। पर राजस्थान में गेस्ट के लिए 45 होटल बुक किए जा चुके हैं।

क्या आलिया को बुलाएंगी कटरीना

हालांकि कपूर फैमिली की तरफ से अभी तक किसी ने शादी का न्यौता मिलने या ना मिलने की पुष्टि नहीं की है। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर के साथ-साथ आलिया भट्ट को भी नहीं बुलाया गया है। वहीं करण जौहर, फराह खान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, सिद्धार्थ और कियारा के शादी में शामिल होने की खबरें हैं।