शराबी पति से दुखी होकर मुसल से हत्या करने की आरोपी पत्नी गिरफ्तार

0
13

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र में रेलवे कर्मचारी की हत्या में शामिल आरोपी महिला को पुलिस ने 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया। रेलवे कॉलोनी सीआई मुनिन्द्र सिंह ने बताया की मृतक के भाई कन्हैयालाल ने पुलिस को एक रिपोर्ट दी कि रात को करीब 8:30 बजे उसकी भाभी ललिता उर्फ प्रेमलता ने फोन कर बताया कि उसका भाई राजेंद्र चाैबदार के कान से खून निकल रहा है और उसे सांस नहीं आ रही है।

उसके बाद कन्हैया लाल ने छोटी बहन मंजू को फोन कर बताया की भाभी ने फोन किया है कि भाई के कान में खून आ रहा है और हाथ पैर ठण्डे पड गये।
उसके बाद कन्हैयालाल अपने बेटे और अपनी पत्नी को लेकर भाभी के क्वाटर पर आ गया और देखा की राजेन्द्र बेड पर पड़ा था तथा जिसके कान में से खून निकल रहा था। बेड के पास वाले खिड़की पर खून के छींटे लगे होने पर कन्हैयालाल ने जब अपनी भाभी से इस बारे में पूछा की ऐसे कैसे हुआ तो भाभी ने बताया की बेड पर पडे थे और पड़े–पडे ही खत्म हो गये।

इस पर पुलिस द्वारा मौके पर ही सभी के बयान लिए गए। लेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो सारा सच सामने आ गया। पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की तो पत्नी टूट गई और उसने अपनी पति की हत्या करना कबूल लिया। पुलिस ने बताया कि पत्नी शुरुआत में तो पुलिस की आंखों में धूल झोंक रही थी। जब पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान और टेक्निकल इन्वेस्टिगेशन किया तो पुलिस के सामने महिला ने हत्या की वारदात कबूली।

मूसल से सिर पर वार कर की हत्या

आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति रोजाना शराब पीकर गाली-गलौज और मारपीट करता था। पत्नी से रोजाना मारपीट करने से उसका गर्भपात भी हो गया था, जिसका उसे बहुत दुःख था। पुलिस ने सिर्फ 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश किया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने मूसल से उसके सिर पर वार कर हत्या कर दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला का बेटा राहुल भी पिछले दिनों बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद उसे पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था और वह वर्तमान में सजा काट रहा है।

मृतक राजेन्द्र रेल्वे विभाग मे खल्लासी थे और रेल्वे क्वाटर में भाभी के साथ रह रहे थे। जिनके एक लड़का है जो मर्डर केस में जेल में बन्द है। मृतक राजेन्द्र शराब पीने का आदी था जिसके कारण भाई और भाभी में अक्सर झगड़ा होता रहता था। कभी-कभी भईया भाभी के साथ मारपीट भी कर देते और उनके कपडे फाड देते थे।