शनिवार की शाम को करें ये उपाय, कभी नहीं होगी धन की कमी

0
223

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। शनिवार का दिन शनिदेव का होता है। शनिवार के दिन जो भी व्यक्ति सच्चे मन से शनि भगवान की पूजा, पाठ और व्रत आदि करता है तो उसकी सभी मनोकामना शनिदेव जल्द ही पूरे कर देते है। अगर आप खूब कमाते हो फिर भी आपके पास पैसे की बचत नहीं होती है तो आप शनिवार के दिन करें ये उपाय। शनिवार को किए गए उपायों से आपकी आर्थिक स्थिति के साथ साथ कई फायदे मिलेंगे। तो आइए नजर डालिए इन उपायों पर…

पीपल के वृक्ष पर घी का दीपक: अगर आपकी आर्थिक स्थिति कमजोर है और कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो आप शनिवार की शाम पीपल के वृक्ष पर घी का दीपक जलाए और मां लक्ष्मी व विष्णु जी आराधना करें। जल्द ही आपको सभी परेशानियों से निजात मिलेगी।

हनुमान जी के घी व तेल का दीपक: शाम के समय हनुमान जी के मंदिर जाएं और उनके समक्ष एक घी का और दूसरा तेल का दीपक जलाएं। आपको ये उपाय सात शनिवार तक करना है। जल्द ही आपको सभी परेशानियों से छुटकारा मिलेगा।

नीले या जामुनी पुष्प : शनिवार को शनिदेव के मंदिर जाकर उनके समक्ष नीले या फिर जामुनी पुष्प चढ़ाए। उससे शनिदेव प्रसन्न होते है और सभी प्रकार के कष्टों से जल्द ही मुक्ति मिलती है।