विवाहिता के नहाते समय खींचे अश्लील फोटो, उसके बाद भी नहीं भरा मन तो…

0
151

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में अपराधों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। खासकर रेप, बलात्कार और बच्चिों से दुष्कर्म आदि के मामलों में काफी बढ़ोतरी हो रही है। हालांकि पुलिस प्रशासन इन पर काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास करता नजर आ रहा है। लेकिन ऐसे अपराधों को अंजाम करने वाले दंरिदें बैखोफ ऐसी वारदातों को करने में बि​ल्कुल भी नहीं घबराते। बहरहाल हाल ही में ऐसा ही एक मामला लोहावट से सामने आ रहा है।

जहां लोहावट के भजन नगर में विवाहिता के नहाते हुए के फोटो खींच उसे वायरल करने के धमकी देकर देह शोषण करने तथा जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। लोहावट एसएचओ आरपीएस योगेश चौधरी ने बताया की भजननगर निवासी पीड़ित महिला ने रिपोर्ट करवाकर बताया की उसके खेत के एक हिस्से में आरोपी पांचाराम ने मूंगफली की बुवाई कर रखी है। जिसको लेकर उसका खेत में आना जाना लगा रहता था।

दो साल पूर्व आरोपी द्वारा उसके गलत फोटो खींच उसे वायरल करने की धमकी देकर जबरदस्ती उसके घर में घुस उसके साथ दुष्कर्म किया तथा उसके बाद उसे धमकी दी की इस बारें में अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। उसके बाद से आरोपी लगातार फोटो वायरल कर उसे बदनाम करने की धमकी देकर लगातार उसका देह शोषण कर रहा है। पुलिस ने अब पीड़िता की रिपोर्ट लिखकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया उसका पति बाहर मजदूरी का कार्य करता है।