जयपुर |Mahima Jain:पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिनों के लिए भीलवाड़ा दौरे पर रही वही राजे ने कहा कि आने वाले चुनाव में प्रचंड बहुमत से आएंगे। उन्होंने भीलवाड़ा में सातों कौमों का आशीर्वाद मांगते हुए कहा कि इस बार चुनाव में प्रदेशवासियों का दिल जीतेंगे। इसके लिए प्रत्येक कार्यकर्ता का सहयोग बेहद जरूरी है। उन्होंने यह भी कहा कि 2023 में होने वाले चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता पूरी तरह तैयार रहें। राजे ने गुरुवार को अमरवासी व गोर्वधनपुरा गांवों में उनके स्वागत में उमड़ी जनता को संबोधित किया।पूर्व मुख्यमंत्री राजे का पहला कार्यक्रम जहाजपुर के अमरवासी गांव में था।

यहां पूर्व विधायक शिवजीराम मीणा के निधन के बाद शाेक व्यक्त करने उनके निवास पहुंचीं। इसी दौरान यहां भारी संख्या में लोग उमड़ पड़े। यहां राजे ने कहा कि कोरोना के कारण लम्बे समय से कार्यकर्ताओं से मुलाकात नहीं कर पाईं। उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी परिस्थिति ने सभी काे एक दूसरे की मदद करने की बात सिखा दी है। करीब एक घंटे के कार्यक्रम में बाद राजे दोपहर तीन बजे गाेवर्धनपुरा गांव पहुंची। जहां उन्होंने करेड़ा के पूर्व मंडल अध्यक्ष स्वर्गीय नाथूलाल गुर्जर की प्रतिमा का अनावरण किया। इसी कार्यक्रम में उन्होंने आने वाले चुनाव को लेकर अपनी बात कहते हुए सभी कार्यकर्ताओं का सहयोग मांगा।

75

राजे का शक्ति प्रदर्शन

राजे के इस कार्यक्रम को लेकर स्थानीय पदाधिकारियों के पास कोई निर्देश भी नहीं थे, इसके बावजूद यहां बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। लोग इसे राजे का शक्ति प्रदर्शन बता रहे हैं। शहर में भारी भीड़ के बीच राजे ने रोड शो किया। राजे ने सभी कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं खुश हूं की मुझे इस कार्यक्रम में गोवर्धनपुरा बुलाया गया। उन्होने कहा कि हमें नारों व भाषणा में नहीं जमीन पर काम करना है। प्रदेशवासियों का दिल जीतना है। उनकी उम्मीद पर खरा उतरना है। तभी 2023 में हम फिर से इतिहास बना पाएंगे।इस दौरान पूर्व मंत्री श्री राजपाल सिंह जी शेखावत कैलाश वर्मा सहित भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता भी मौजूद रहे