वसुंधरा ने आड़े हाथों लिया गहलोत सरकार को, कहा नींद त्यागकर दोषियों को दिलाये सख्त सजा

0
30

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। करौली के सपोटरा में पुजारी की पेट्रोल डालकर हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। इसी बीच अब प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने भी इस दुखद घटना पर दुख जताया और इस घटना की कड़ी निंदा की।

साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथो लिया और कहा कि, कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागकर दोषियों को सख्त सजा दिलाकर पीड़ित परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में अपराध का ग्राफ जिस गति से बढ़ रहा है, उससे एक बात तो स्पष्ट है कि यहां महिलाएं, बच्चे, बूढ़े, दलित कोई भी सुरक्षित नहीं है। राज्य की कांग्रेस सरकार को अब अपनी गहरी नींद को त्यागते हुए दोषियों को सख्त सजा दिलाकर परिवार को तुरंत न्याय दिलाना चाहिए।

गौरतलब है कि गुरूवार को करौली जिले में राधा गोविन्द मंदिर के पुजारी बाबूलाल वैष्णव को एक भू-माफिया और उसके साथियों ने पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया। पुजारी को इस घटना के बाद जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन ईलाज के दौरान आग से बुरी तरह झुलसे पुजारी ने दम तोड़ दिया। हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है। गौरतलब है कि आरोपियों ने पुजारी के साथ जमीनी विवाद के चलते उन पर पेट्रोल छिड़क आग लगा दी है।