राहुल ने फिर साधा बीजेपी सरकार पर निशाना, छह सालों से अर्थव्यस्था पर…

0
766

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड सासंद राहुल गांधी हर समय अपने बयानों के कारण चर्चा में छाए हुए रहते है। साथ ही राहुल गांधी मोदी सरकार पर बयान करने से कभी कोई मौका नहीं चूकते है। हाल ही में राहुल गांधी ने एक बार फिर से मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी ने देश में गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार की नीतियों पर प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर किया है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक सोमवार को सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो में राहुल ने कहा, जो आर्थिक त्रासदी देश झेल रहा है, उस दुर्भाग्यपूर्ण सच्चाई की आज पुष्टि हो जाएगी। भारतीय अर्थव्यवस्था 40 वर्षों में पहली बार भारी मंदी में है। असत्याग्रही इसका दोष ईश्वर को दे रहे हैं।

साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि पिछले छह सालों से बीजेपी सरकार ने असंगठित अर्थव्यवस्था पर आक्रमण किया है। इतना ही नही राहुल गांधी ने इसके नोटबंदी, गलत जीएसटी और लॉकडाउन बड़े उदाहरण भी बताए। इन तीनों का लक्ष्य हमारे असंगठित क्षेत्र को खत्म करने का है। मोदी सरकार के द्वारा लिए गए इन तीन निर्णयों ने आज देश आर्थिक व्यवस्था को तोड़कर रख दिया है। इतना ही नहीं उनके इन निर्णयों से आज देश में बहुत संख्या में बेरोजगारी बढ़ गई है।