राहुल गांधी से मिल सकते है सचिन पायलट, लेकिन राहुल ने कहां…

0
590

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान की सियासत में इन दिनों गहलोत खेमे और पायलट खेमे में बड़ा घमासान जारी है। इन दिनों गहलोत खेमे के विधायक और पायलट गुट के नेता अलग अलग जगह पर बाड़ाबंदी में है। इसी बीच सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आप कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात कर सकते है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आज होने वाली बैठक में प्रदेश में कई दिनों से चले आ रहे राजनीतिक गतिरोध को लेकर कोई हल निकल सकता है। साथ ही ये भी जानकारी मिल रही है कि बदले राजनीतिक हालात में सुलह संभव है क्योंकि विधायक-खरीद फरोख्त मामले में एसओजी ने एफआर लगा दी है। इसके अलावा बता दें कि हाल ही में प्रदेश के मुख्यमंत्री साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने विधायक दल की बैठक में संकेत दिए थे कि आलाकमान जो भी निर्णय लेगा हमें मंजूर होगा।

साथ ही खबर ये भी मिल रही है कि राहुल गांधी ने सचिन पायलट को अपने सभी विधायकों के साथ मिलने को कहा है। लेकिन जानकारी मिल रही है कि सचिन पायलट राहुल गांधी से पहले अकेले ही मिलेंगे। बता दें कि सचिन पायलट और उनके 18 करीबी विधायकों ने पिछले महीने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ बगावत कर दी थी। प्रदेश में 14 अगस्त को गहलोत सरकार विधानसभा में शक्ति परीक्षण करेंगी।