राहुल गांधी ने फिर साधा केन्द्र सरकार पर निशाना, कहा मोदी जी चला रहे हैं ‘सरकारी कंपनी बेचो’ अभियान

0
178

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। एक तरफ देश कोरोना से जुझता हुआ नजर आ रहा है। वहीं दूसरी तरफ राजनेता अपनी बाटी सेकते हुए नजर आ रहे है और एक दूसरी पार्टी पर जमकर बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है। कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड़ सांसद राहुल गांधी इन दिनों केन्द्र सरकार पर जमकर हल्ला बोल रहे है। हाल ही में राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर जमकर हल्ला बोला।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार राहुल गांधी ने अब मोदी सरकार को घेरते हुए कहा है कि ये अब एलआईसी को को बेचना चाहते है। जो काफी शर्मनाक है। गौरतलब है कि हाल ही में राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए कहा कि, मोदी जी सरकारी कंपनी बेचो मुहिम चला रहे हैं। खुद की बनाई आर्थिक बेहाली की भरपाई के लिए देश की संपत्ति को थोड़ा-थोड़ा करके बेचा जा रहा है। जनता के भविष्य और भरोसे को ताक पर रखकर एलआईसी को बेचना मोदी सरकार का एक और शर्मनाक प्रयास है।

इतना ही नहीं राहुल गांधी ने इस ट्वीट के साथ एक न्यूज पेपर की कटिंग भी शेयर की। जिसमें बताया गया कि केन्द्र सरकार एलआईसी में 25 प्रतिशत हिस्सेदारी को बेचकर अपना खचाना भरेगी। बता दें कि राहुल गांधी इन मोदी मोदी सरकार पर जीएसटी और गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर जमकर हल्ला बोलते नजर आ रहे है।