राहुल गांधी ने फिर मोदी सरकार पर साधा तंज, कहा बीजेपी सरकार ने पकाए एक से एक ख़याली पुलाव

0
162

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। देश में जिस तेजी के साथ कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है। देश की सरकार की मुसीबत बढ़ती जा रही है। हालांकि सरकार इस पर काबू पाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। लेकिन इस कोरोना काल के बीच भी पार्टियां देश की न सोचकर आपस में एक दूसरे पर आए दिन बयानबाजी करते नहीं थक रहे है। वायनाड सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना को लेकर केन्द्र की मोदी सरकार पर हल्ला बोला।

हाल ही में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर तंज कंसा। बता दें कि राहुल गांधी ने आज सोशल मीडिया पर ट्वीट करके कहा है कि कोरोना काल में बीजेपी सरकार ने एक से एक ख़याली पुलाव पकाए। उन्होंने कहा कि 21 दिन में कोरोना को हराएंगे, आरोग्य सेतु एप सुरक्षा करेगा, 20 लाख करोड़ का पैकेज, आत्मनिर्भर बनो, सीमा में कोई नहीं घुसा, स्थिति संभली हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘लेकिन एक सच भी था: आपदा में ‘अवसर’ #PMCares।’ ये सब खयाली पुलाव पकाए है।

गौरतलब है कि इससे पहले वायनाड सांसद राहुल गांधी ने लॉकडाउन के दौरान मजदूरों की मौत से जुड़ा आंकड़ा सरकार के पास नहीं होने को लेकर मंगलवार को कटाक्ष करते हुए कहा था कि श्रमिकों की मौत होना सभी ने देखा, लेकिन सरकार को इसकी खबर नहीं हुई। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मोदी सरकार नहीं जानती कि लॉकडाउन में कितने प्रवासी मज़दूर मरे और कितनी नौकरियां गयीं। बता दें कि देश में अब तक कोरोना संक्रमण का कुल मामला 50 लाख के पार पहुंच गया है।