राहुल गांधी ने फिर केन्द्र सरकार पर साधा निशान, GST को बताया ‘गब्बर सिंह टैक्स’…और कहा …

0
202

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। एक तरफ देश कोरोना महामारी से जूझता नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ राजनेता एक दूसरे पर बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे है। हाल ही में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और वायनाड़ सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से केन्द्र की मोदी सरकार पर हल्ला बोला है।

जैसा कि आप जानते हो इस समय कोरोना महामारी के कारण देश की अर्थव्यवस्था पटरी से उतर चुकी है। ऐसे में राहुल गांधी पर जमकर हल्ला बोलते नजर आ रहे है। हाल ही में राहुल ने गिरती जीडीपी पर सरकार की आर्थिक नीतियों को जिम्मेदार ठहराया है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर ट्विट करते हुए कहा कि देश में गिरती जीडीपी का मुख्य कारण मोदी सरकार का गब्बर सिंह टैक्स (GST)। उन्होंने कहा कि इस गब्बर सिंह टैक्स यानि जीएसटी से बहुत कुछ बर्बाद हुआ जैसे- लाखों छोटे व्यापार, करोड़ों नौकरियां और युवाओं का भविष्य, राज्यों की आर्थिक स्थिति…GST मतलब आर्थिक सर्वनाश।

साथ ही वायनाड सांसद राहुल गांधी का मानना है कि केन्द्र सरकार देश में सही प्रकार से जीएसटी नहीं लगा पा रही है। राहुल ने जीएसटी के अंदर 4 तरह के स्लैब को गलत कदम बताया। साथ ही राहुल का मानना है कि मोदी सरकार की गलत जीएसटी ने देश के उस वर्ग पर हमला किया है, जो देश की रीढ़ है। बहरहाल बता दें कि राहुल ने हाल ही में जारी तीसरे विडियो में एक बार फिर मोदी सरकार को घेरा है। राहुल ने इससे पहले भी जारी विडियो में केन्द्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया था।