राहुल गांधी ने अब केन्द्र सरकार से करी मांग, रिहा की जाए महबूबा मुफ्ती…

0
570

रूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों के चर्चा में छाए रहते है। राहुल गांधी हमेशा अपने बयानों में केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आते है। इसी बीच हाल ही में राहुल गांधी ने महबूबा मुक्ती को लेकर बयान दिया है।

राहुल गांधी ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती की रिहाई की मांग की। साथ ही राहुल गांधी ने इस दौरान केन्द्र की मोदी सरकार को भी आड़े हाथों लिया। बता दें कि राहुल गांधी ने हाल ही में कश्मीर में पिछले साल अनुच्छेद-370 हटाए जाने के वक्त हिरासत में लिए गए नेताओं का जिक्र कर रहे थे। राहुल ने सोशल मीडिया पर ट्विट करते हुए कहा कि, भारत का लोकतंत्र उस समय ध्वस्त हो गया था, जब भारत सरकार ने अवैध रूप से नेताओं को हिरासत में ले लिया था। अब महबूबा मुफ्ती को रिहा किया जाना चाहिए।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती पिछले साल पांच अगस्त से हिरासत में हैं। उनकी हिरासत 31 जुलाई को और तीन महीने के लिए बढ़ा दिया गया। बहरहाल बता दें कि जम्मू कश्मरी के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला को छोड़ा गया है।