रामभक्तों की आस हुई पूरी, पीएम मोदी ने रखी राम मंदिर निर्माण की आधारशिला…जारी किया राम जन्मभूमि पर टिकट

0
411

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज शानदार विधि विधान अनुष्ठान के साथ ही राम मंदिर की आधारशिला रख दी है। रामजन्म भूमि नींव पूजन के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई आमंत्रित मेहमान इस पल के साक्षी बने। इसी के साथ अब रामजन्म भूमि के निर्माण की नींव रखी जा चुकी है। पीएम मोदी ने तयसमय के अनुसार राममंदिर की नींव रखी। राममंदिर नींव रखने के बाद पीएम मोदी का संबोधन कार्यक्रम है।

बता दें कि रामजन्म भूमि पूजन से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हनुमानगढ़ी में पूजा अर्चना करने पहुंचे। उसके बाद पीएम ने रामलला के दर्शन किए और इस दौरान उन्होंने रामलला को साष्टांग दंडवत प्रणाम किया और परिसर में पारिजात का पौधा लगाया। आज का दिन देशवासियों के लिए किसी सपने से कम नहीं है। अयोध्या में राम मंदिर नींव की तैयारियां कई दिनों से चली आ रही है।

राम भक्तों में एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। राममय हुई अवधपुरी में चारों ओर श्रीराम के जयकारें गुंज रहे है। भगवा रंग में रंगी गई अयोध्या पहुंचने पर पीएम मोदी का यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कई गणमान्य व्यक्तियों ने उनका स्वागत किया। बता दें कि पीएम मोदी ने करीब 29 वर्षों बाद अयोध्या की धरती पर अपने कदम रखे है और वो भी एक ऐतिहासिल पल पर। इसी के साथ पीएम मोदी ने आज राम जन्मभूमि पर टिकट भी जारी किया।