राजस्थान में टीचर भर्ती में आरक्षण की मांग, उपद्रवियों ने करोड़ों की संपत्ति को किया आग के हवाले

0
66

मरूधर बुलेटिन न्यूज डेस्क। राजस्थान के डूंगरपुर में टीचर भर्ती में अनारक्षित पदों को आरक्षित करने की मांग को लेकर लगातार तीसरे दिन भी हिंसक प्रदर्शन जारी है। टीचर भर्ती में अनारक्षित पदों को आरक्षित करने की मांग को लेकर हिंसक प्रदर्शन इतना अधिक बढ़ गया है कि लगातार तनाव का माहौल बना हुआ है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार बता दें कि उपद्रवियों ने पिछले तीन दिनों में करीब 50 वाहन आग के हवाले कर दिए है। इनमें पुलिस की गाडियां भी शामिल है। इतना ही नही पुलिस पर जानलेवा हमले भी किए जा रहे है। शनिवार को एक बार फिर उपद्रवियों ने हाइवे पर बने होटलों को निशाना बनाया। इनमें जमकर तोड़फोड़ भी की गई। इतना ही नही उपद्रवियों ने कॉलोनी और स्कूल में भी तोडफोड मचाई।

लेकिन उपद्रव मचने के बाद भी राजस्थान की गहलोत सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। इसी वजह से पुलिस भी बैकफुट पर आ गई है। अब तक उपद्रवियों ने करोड़ों की संपत्ति को आग के हवाले कर दिया है। लेकिन सरकार इतना सब हो जाने के बाद भी आंखे मूंद कर बैठी हुई है। प्रदर्शनकारियों ने हाइवे के करीब 10 किमी तक के पूरे इलाके को कब्जे में ले लिया। हालांकि जानकारी के अनुसार पुलिस ने करीब 700 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।