रणवीर सिंह का बंगाली अवतार, जाने क्या है सच

0
136

अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अक्सर अपने डिफरेंट लुक की वजह से चर्चा में रहते हैं इस बार भी उनके बंगाली अवतार ने सबको हैरान कर दिया है। दरअसल, रणवीर ने अपने अपकमिंग विज्ञापन के लिए बंगाली अवतार लिया हैं और उन्होंने बातें भी बांग्ला में ही की है।

रणवीर का बंगाली अवतार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी डॉयलॉग को लेकर काफी मशहूर है। एक्टर हर भाषा को दिल से अपनाते है और बिना किसी गलती के उसे अच्छी तरह से लोगों तक डिलीवर करते है और हर किरदार में डूब जाते है ,अपने बंगाली अवतार में भी रणवीर (Ranveer Singh) ने कुछ ऐसा ही किया है। विज्ञापन मेकर्स के मुताबिक, पूरे विज्ञापन में रणवीर (Ranveer Singh) ने बांग्ला शब्दों और वाक्यों का सही उच्चारण किया है। बता दें कि, ये विज्ञापन कुछ समय पहले ही सामने आया है।

किरदार और स्क्रि‍प्‍ट की मांग के चलते ‘बाजीराव मस्‍तानी’ (Bajirao Mastani) में उन्‍होंने मराठी मिक्स हिंदी बोली थी। अब एक अपकमिंग विज्ञापन के लिए उन्‍होंने बांग्‍ला में बातें की हैं। विज्ञापन की मेकिंग से जुड़े लोगों ने बताया, ‘पूरे विज्ञापन में रणवीर (Ranveer Singh) ने पैसे के लिए टाका, जल्दी से सारा सामान के लिए ताड़ाताड़ी शॉब, केवल के लिए एकमात्रो, मानक शक्कर ले आओ को मानेक चीनी नीये आशो जैसे बांग्ला शब्दों और वाक्यों का सही उच्चारण किया है। विज्ञापन के लिए रणवीर (Ranveer Singh) ने एकदम सटीक बंगाली लुक भी अपनाया है। यह विज्ञापन हाल ही में सामने आया है।और फैंस को काफी पसद आ रहा है।